हिन्दुओ बच्चो को भ्रष्ट्र करने के लिए मिड डे मील में मुस्लिम प्रिंसिपल पकवा रही थी गौमांस, हुई गिरफ्तार

दोस्तों जहाँ एक तरफ पुरे देश में बीफ को लेकर विवाद चला हुआ है तो वहीँ दूसरी तरफ झारखंड (Jharkhand) से बीफ को लेकर आई एक खबर ने सोशल मीडिया (social media) में तहलका मचा दिया है खबर के मुताबिक कहा जा रहा है कि झारखंड के पाकुर जिले में शुक्रवार को एक सरकारी स्कूल में बीफ पकाने के आरोप में प्रिंसिपल (Principal) को गिरफ्तार (Arrested) किया गया है.

स्कूल में बीफ बनवाने के मामले में 2 गिरफ्तार दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है .

फिलहाल पाकुर के SP शैलेंद्र बर्णवाल (Shailendra Baranwal) ने बताया है कि टाउन पुलिस (POLICE) स्टेशन के तहत मलपहरी के एक सरकारी स्कूल में रोजा हंसदा प्रिंसिपल है प्रिंसिपल और उनकी रिश्तेदार बिरजू हंसदा को ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर राम नरेश राम द्वारा दायर FIR के आधार पर गिरफ्तार किया गया है और दोनों को शनिवार को जुडिशल मैजिस्ट्रेट कोर्ट (Judicial magistrate court) में पेश किया गया जहाँ से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

ऑफिसर (Officer) राम ने बताया कि स्कुल के स्कुल के किचन (Kitchen) में बीफ बनाया जा रहा था इसके गवाह स्कुल के छात्र भी है और इस किचन का इस्तेमाल मिड-डे-मील के लिए किया जाता है. स्कुल के छात्रों ने इस सबकी जानकारी अपने माता-पिता को दी जिसके बाद लोगों ने पाकुर के कमिश्नर दिलीप कुमार झा को इसकी जानकारी दी है. 

जिसके बाद स्कुल के किचन का मुआयना करने के लिए सीनियर पुलिस अधिकारी स्कुल पहुंचे, हालांकि तबतक आरोपी ने किचन से मांस को हटा लिया था.

जहाँ पर भी बीफ इत्यादि की कोई भी खबर आती है वहां इसं सबके पीछे किसी न किसी मुसलमान का ही हाथ होता है और यहाँ पर भी स्कुल की प्रिंसिपल मुस्लिम है.

Comments

Write a Comment

Related Articles