राजनीतक षड़यंत्र का शिकार है संत आसाराम बापू गुजरात के पूर्व आईपीएस डीजी बंजारा

सोहराबुद्दीन एनकाउंटर मामले में गिरफ्तार रह चुके गुजरात के पूर्व आईपीएस डीजी बंजारा का कहना है की जेल में बंद आसाराम बापू बहुत बड़े षड़यंत्र के तहत फंसाया गया है.

वंजारा रविवार को वराछा के सरदार स्मृति हाल में आयोजित सम्मान समारोह में हिस्सा लेने आये थे वहाँ उन्होंने सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात की.

सम्मान समारोह में कबीर पंथी मार्गेय स्थित स्वामी की और से  संत आसाराम बापू जेल से रिहा करवाने का मुद्दा उठाने के सन्दर्भ में पूछे जाने पर उन्होंने कहा की समारोह में सभी तबके के लोग थे तो सभी को अपनी बात रखने का हक़ है.

किसी संत ने कोई बात कहीं तो उन्हें अपनी बात रखने का हक़ है और की मेरा स्पष्ट रूप से मानना है की आसाराम बापू निर्दोष है उन्हें बड़े राजनीतिक षड़यंत्र के तहत फंसाया गया है. उन्होंने कहा कि आसाराम बापू पर झूठा मामला दर्ज किया गया है। देश में हिन्दुओं के खिलाफ साजिश चल रही है।

मैं ऐसा इसलिए कह सकता हू क्युकि मैं खुद एक षड़यंत्र का शिकार हो चूका हूँ। मैंने कोई फ़र्ज़ी एनकाउंटर नहीं किया था मैंने और गुजरात पुलिस अधिकारीयों आतंकवादियों को उन्ही की भाषा में जवाब दिया था.

संत आसारामजी बापू के खिलाफ जो केस दर्ज हुए हैं । जो जोधपुर का केस है वो केस झूठा है वो मैं पहले से ही कह चुका हूँ । इसका जांच पड़ताल भी झूठा है और इसका जो सबूत कलेक्शन हुआ है चार्जशीट कलेक्शन हुआ है वो भी झूठा है ।

गुजरात गांधीनगर में जो दूसरा केस दर्ज है वो भी 12 साल के बाद,वो केस दर्ज हुआ था वो केस भी झूठा था । एक साजिश एक षड़यंत्र संत आसारामजी बापू के खिलाफ चल रही है । उस साजिश के अंतर्गत दूसरे केस दर्ज किये गए हैं और एक बहुत बड़ा अन्याय और अत्याचार हिंदुस्तान के महान स्तंभ संत के ऊपर हो रहे हैं । इस बात की मुझे बहुत पीड़ा है ।

वंजारा जी ने ये भी कहा कि हम संत आसारामजी बापू का केस लोक अदालत में ले जाएंगे और निर्दोष महान संत आसारामजी बापू को न्याय दिलाकर ही रहेंगे ।

गौरतलब है कि इससे पहले भी श्री अशोक सिंघल जी से मिलने पर उन्होंने कहा था कि ये विदेशी फंड से चलने वाली भारतीय मीडिया संत आसारामजी बापू का दुष्प्रचार कर रही है और संत आसारामजी बापू ने विदेशी कंपनियों और धर्मान्तरण पर रोक लगाई जिसके कारण उनको जेल भेजा गया है ।

Comments

Write a Comment

Related Articles